अमृता राव बनने वाली हैं मम्मी, जल्द घर में गूंजने वाली है किलकारी

0
2


अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल. फोटो साभार- @rjanmol27

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) 7 साल की डेटिंग के बाद साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. अमृता लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 8:55 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेसेस करीना कपूर (Kareena Kapoor), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), अनीता हसनंदानी (Anita Hasanandani) के बाद अब शाहिद कपूर की हीरोइन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) के घर बहुत जल्द गुड न्यूज आने वाली हैं. अमृता राव इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिसमें उनका बेबी बंप (Baby Bump) साफ नजर आ रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) 7 साल की डेटिंग के बाद साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, अमृता अपनी लाइफ के इस समय को बहुत एंजॉय कर रही हैं. उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं है. इस बारे में सिर्फ अमृता और अनमोल के करीबी लोग ही जानते हैं.

सोर्स के मुताबिक, अमृता लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं. अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं.

अमृता राव के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म ‘अब के बरस’ से  अमृता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ‘इश्क-विश्क’ और ‘विवाह’ में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अमृता आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था.  फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ स्क्रीन शेयर किया था.  इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था.

आपको बता दें कि अनमोल और अमृता अपने जीवन को बहुत ही निजी रखना पसंद करते हैं. जिस वजह से ये खबर पहले बाहर नहीं आई.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here