अमित शाह के बयान पर AIMIM के तेवर तीखे, कांग्रेस बोली- नतीजे बताएंगे NDA में कौन है भस्मासुर

0
1


AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष

Amit Shah Interview: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कल कहा था कि किसी भी राजनीतिक दल को बी टीम नहीं कहना चाहिए, ओवैसी के बारे में ये कहना ठीक नहीं. AIMIM के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने इस बयान को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया.

पूर्णिया. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आए बड़े बयानों और साक्षात्कार के बाद मुस्लिम बहुल सीमांचल के कांग्रेस और AIMIM ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और भाजपा को अपने निशाने पर लिया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कल कहा था कि किसी भी राजनीतिक दल को बी टीम नहीं कहना चाहिए, ओवैसी के बारे में ये कहना ठीक नहीं. इस बाबत आज AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कहा कि उनकी पार्टी को अमित शाह से कोई सर्टिफिकेट नहीं लेना है कि उन्हें कौन क्या कह रहा है. बताते चलें कि राजद और कांग्रेस के नेता आए दिनों एआईएमआईएम को भाजपा की टीम -बी कहते रहते हैं. अख्तरुल ईमान ने कहा कि अमित शाह की समझ उनके लोगों के काम आएगी, हमारे नहीं.

इधर, अमित शाह के वक्तव्यों के मामले में कांग्रेस ने चिराग मामले की पूरी पटकथा भाजपा द्वारा लिखे जाने की बात कही है. सीमांचल में मौजूद कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता वीके ठाकुर ने अमित शाह के बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि बिहार विधानसभा चुनावों में यह देखना दिलचस्प होगा कि NDA का कौन घटक दल किसके लिए भस्मासुर साबित होता है. ठाकुर ने कहा कि बड़ी वफ़ा से लोजपा के बहाने भाजपा नीतीश कुमार से बेवफाई कर रही है. उन्होंने भाजपा के ऊपर जदयू को हराने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोजपा की पूरी चुनावी पटकथा तो बीजेपी ने ही लिखी है.

प्रदेश कांग्रेस नेता ठाकुर ने कहा कि शायद पीएम नरेंद्र मोदी 2015 की DNA तल्ख़ी नहीं भूले हैं और इस चुनाव में नीतीश कुमार की राजनीतिक हैसियत को निपटाने में अमित शाह के साथ ज्वाइंटली लगे हुए हैं. वीके ठाकुर ने नीतीश कुमार को ही पुनः  मुख्यमंत्री बनाए जाने संबंधी अमित शाह के बयान को ‘चुनावी जुमला’ करार दिया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here