अमिताभ बच्चन ने शेयर की भविष्य की महिला क्रिकेट टीम, क्या जीवा बनेंगी कप्तान?

0
2


अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को लेकर मजेदार ट्वीट शेयर किया है. Amitabh Bachchan, Ziva Dhoni (Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर टीम इंडिया के 13 खिलाड़ियों के नाम लिखें हैं, जो बेटी के पिता हैं. इसके साथ ही इस पर लिखा है- भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 6:31 AM IST

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया के जरिये फैन्स को इस खुशखबरी के बारे में बताया. बेटी (Virat Kohli Daughter) के जन्मदिन की जानकारी देने के बाद विराट कोहली को जमकर बधाइयां मिल रही हैं. खेल जगत के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) को बधाई दे रहे हैं. इन सबके बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भविष्य की महिला क्रिकेट टीम भी तैयार कर दी है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर टीम इंडिया के 13 खिलाड़ियों के नाम लिखें हैं, जो बेटी के पिता हैं. इसके साथ ही इस पर लिखा है- भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है. अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के भी बेटी है. क्या वह कप्तान बनेंगी?

Ind vs Aus: ‘क्रिकेट का हत्‍यारा’ कहने पर हनुमा विहारी ने दिया बाबुल सुप्रियो को जवाब तो सहवाग ने भी लिए मजे

Syed Mushtaq Ali: 19 साल के यशस्‍वी ने श्रीसंत की गेंदों पर जमकर उड़ाए चौके- छक्‍के, खेली आतिशी पारीइस लिस्ट में सुरेश रैना, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, ऋद्धिमान साहा, हरभजन सिंह, टी नटराजन, उमेश यादव और विराट कोहली का नाम लिखा हुआ है. ये सभी खिलाड़ी बेटी के पिता हैं. सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों की तरह इनकी बेटियां भी काफी पॉपुलर हैं.

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी काफी अच्छे रिएक्शंस दिए हैं और बेटियों को खास बताया है.

बता दें कि विराट कोहली ने पिछले साल अगस्त में अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स को बताया था कि वह माता-पिता बनने वाले हैं और जनवरी 2021 में उनके घर नया मेहमान आने वाला है. इसके बाद विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खेलने के लिए यूएई आ गए थे. इस दौरान अनुष्का भी उनके साथ थीं. आईपीएल 2020 के बाद विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन उन्होंने पैटरनिटी लीव ले ली थी. ऐसे में विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज के साथ पहला टेस्ट खेलने के बाद स्वदेश लौट आए थे.








Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here