अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट ने जब किया हुबहू BIG B जैसा डांस, लोग बोले- चक्कर में डाल दिया साहब

0
1


शशिकांत पेडवाल का यह वीडियो वायरल हो रहा है.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shashikant_pedwal)

हाल ही में शशिकांत पेडवाल (Shashikant Pedwal) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. वीडियो में शशिकांत दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के सुपरहिट सॉन्ग ‘ओम शांति ओम’ पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं.

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी बिग बी के करोड़ों फॉलोअर हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रहते हैं. बिग बी के ऐसे की फैन हैं, जिन्हें अक्सर उन्हें कॉपी करते देखा गया है. कभी उनके लुक्स तो कभी उनके बोलने के तरीके हर तरह से ये फैन अमिताभ बच्चन को कॉपी करने की कोशिश करते नजर आ जाते हैं. मेगा स्टार के ऐसे ही डुप्लीकेट हैं शशिकांत पेडवाल (Shashikant Pedwal) जो ना सिर्फ उनकी तरह दिखते हैं, बल्की उनका हर अंदाज उनसे मिलता-जिलता है.

हाल ही में शशिकांत पेडवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. वीडियो में शशिकांत दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के सुपरहिट सॉन्ग ‘ओम शांति ओम’ पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में शशिकांत के लुक्स ही नहीं उनके मूव्ज और हाव-भाव भी हूबहू बिग बी से मिलते जुलते हैं. जिसे देखकर एक बार को तो कोई भी धोखा खा जाएगा. बिग बी के डुप्लीकेट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

कई यूजर्स ने शशिकांत पेडवाल के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है और उनके बिग बी से मिलते जुलते लुक्स पर प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ‘भाईसाहब आज तो आपने चक्कर में डाल दिया हमें… एक पल को तो लगा की बच्चन साहब है.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘सर जी क्या आप बच्चन साहब से मिले हैं आपने बच्चन साहब को अपने अंदर एक प्रतिभा के रूप में रखा है. बच्चन साहब के कई डुप्लीकेट हुए सर, लेकिन रियल में सर आपका कोई जवाब नहीं है. आप सुपर हो सर.’

बता दें, शशिकांत पेडवाल इन दिनों एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं. वह इन दिनों अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते हुए कोरोना मरीजों का मनोरंजन कर रहे हैं. वही वीडियो कॉल के जरिए कोरोना पेशेंट्स से जुड़ते हैं और फिर उनका मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं, ताकि उनके स्ट्रेस को दूर भगाया जा सके.









Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here