अभी रविवार को बंद रखने के निर्देश: चंडीगढ़ की सुखना लेक डेढ़ महीने बाद खुली, लेकिन अभी बोटिंग की अनुमति नहीं, कम संख्या में आ रहे लोग

0
2


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Chandigarh’s Sukhna Lake Opened After One And A Half Months, But Boating Is Not Allowed Yet, Less Number Of People Are Coming

चंडीगढ़23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुखना लेक पर बोटिंग एरिया को अभी बंद रखा गया है। बोटिंग एरिया में एंट्री प्वाइंट को रस्सी से बंद किया गया है।

  • कोविड नियमों के तहत लोगों को यहां आना होगा

शहर में कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम होने के बाद प्रशासन की ओर से कई तरह की लगी पाबंदियों को हटा दिया गया है। शहर की सुखना लेक को भी करीब डेढ़ महीने बाद खोल दिया गया है लेकिन अभी यहां पर कम संख्या में ही लोग घूमने के लिए आ रहे है।

लेक पर खड़ी बोटस।

लेक पर खड़ी बोटस।

शहर की सबसे खूबसूरत स्थानों में एक सुखना लेक पर अभी प्रशासन की ओर से बोटिंग की अनुमति न दिए जाने के कारण भी कम संख्या में लोग यहां पर आ रहे है। लेक पर सुबह और शाम को आसपास के स्थानों से लोग आकर सैर करते है। इसके अलावा रॉक गार्डेन को अभी बंद ही रखा गया है।

लॉकडाउन के बाद जब से प्रशासन की ओर से सुखना लेक को अनलॉक करने के बाद कम संख्या में लोग आ रहे है। यहां पर बोटिंग के लिए ही लोग सबसे ज्यादा आते है। लेक पर वी-केंड पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचते है।

लेक पर बोटिंग की अभी अनुमति नहीं।

लेक पर बोटिंग की अभी अनुमति नहीं।

अभी लेक में बोट के लिए इंट्री वाले रास्ते को रस्सी लगा कर बंद किया गया है और किसी को भी बोटिंग वाले इलाके में जाने नहीं दिया जा रहा है। प्रशासन की ओर से यहां पर लोगों को सुबह 5 से रात 8 बजे तक आने जाने की अनुमति दी गई है।

प्रशासन की ओर से अभी लेक पर पुलिस को कहा गया है कि वे यहां आने वालों पर नजर रखें, भीड़ न लगने दें। इसके अलावा यह भी सुनिश्चित करें कि कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन न हो। रविवार को सुखना लेक को बंद ही रखने के आदेश दिए गए है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here