अनुष्का शर्मा कर रही हैं इरफान खान के बेटे को लॉन्च, रिलीज हुआ बाबिल की फिल्म ‘Qala’ का टीजर

0
1


बाबिल फिल्म ‘काला (Qala)’ शे फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. (Video Grab Youtube)

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में ही करियर बना रहे हैं.

नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में ही करियर बना रहे हैं. बता दें, बाबिल फिल्म ‘काला (Qala)’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं और इस फिल्म का टीजर भी आज रिलीज कर दिया गया है. रिलीज के साथ ही फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा है. इस फिल्म को प्रोड्यूस बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कर रही हैं.

नेटफ्लिक्स द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए इस फिल्म के टीजर को अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, फिल्म के इस टीजर में अभी सिर्फ यह बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग अभी बर्फीले जगहों पर की जा रही है. बता दें, हाल ही में बाबिल ने फिल्म की पहली शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी.

Youtube Video

बता दें, इरफान खान के बेटे बाबिल खान शुरू से फिल्मों से जुड़े रहे हैं. अपने पिता इरफान खान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की टेक्निकल टीम में वे शामिल रहे हैं. इसके अलावा वे तमाम नाटक मंडलियों से भी जुड़े रहे हैं. पिता की तरह ही बाबिल का रुझान भी शुरू से एक्टिंग की तरफ रहा है. हाल ही में दिवंगत एक्टर इरफान खान को फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. बाबिल खान जब पिता की जगह अवॉर्ड लेने पहुंचे तो फूट-फूटकर रो पड़े थे. अवॉर्ड शो के दौरान मौजूद सभी लोग इरफान खान को याद करते हुए भावुक हो गए थे.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here