Advertisement

अदा शर्मा ब्लाउज की जगह फूल लगाकर दिखाकर दिए अदाएं, यूजर ने कहा- ‘बकरी से दूर रहना’


अदा शर्मा अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर चर्चा में रहती हैं. फोटो साभार- @adah_ki_adah/Instagra,

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- ‘आपकी फूलवाली आ गई है. इस पोस्ट के कारण वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 2:04 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अक्सर ही अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाती रहती हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होती. हाल ही में अदा ने अपना एक फोटो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं. उन्होंने जो फोटो शेयर किया है, उसमें वह ब्लाउज की जगह फूल लगाकर पोज दे रही हैं. इस पोस्ट के कारण वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- ‘आपकी फूलवाली आ गई है. आपको फूल (बेवकूफ) बनाने के लिए … #100YearsOfAdahSharma from #1920to2020. इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स में वह लोगों से भी पूछ रही हैं कि क्या मैंने आपको फूल (बेवकूफ) बनाया?

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर खूब कमेंटआ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-‘बकरियों से दूर रहना’ तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि गाय-बकरियां मेरे साख बुरा व्यवहार नहीं करेंगी. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में भी तस्वीर के साथ इस बात को लिखा है. एक अन्य फैन ने पूछा,’ये पतझड़ कब आएगा’. इस पर अदा ने रिप्लाई किया,’19,20 साल बाद.’ दूसरे फैन ने पूछा कि क्या अदा अमर प्राणी हैं जो 100 साल बाद भी सुंदर दिखाई देंगी.’ इस पर अदा ने लिखा,’1920 से 2020 तक’.

तस्वीर में उन्होंने पिंक एंड ब्लू कलर का सिल्क का लहंगा कैरी किया हुआ है, एक्ट्रेस ने एक्सपेरिमेंट करते हुए चोली की जगह फूल लगाए. साथ ही गोल्ड एंड पर्ल के बैंगल्स, मांग टीका, रिंग्स और ईयररिंग्स भी कैरी किए हुए हैं. वहीं, बालों को ग्रे एंड ब्लू में कलर किया हुआ था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा आखिरी बार विद्युत जामवाल के साथ ‘कमांडो 3’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने 2008 में हॉरर फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में अदा की एक्टिंग देख हर कोई उनका कायल हो गया था. इसके बाद अदा परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘हंसी तो फंसी’ में भी नजर आई थीं.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement