Advertisement

अजय देवगन जब हजार लोगों के बीच फंस गए थे, 250 फाइटर्स के साथ पहुंच गए थे वीरू देवगन


अजय देवगन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो क्लिप में रितेश देशमुख के एक सवाल पर अजय देवगन (Ajay devgn) बताते हैं कि उनकी कई बार लड़ाई हुई है, बहुत बार मारा भी है और बहुत बार मार भी खा चुके हैं. अजय बताते हैं कि एक बार तो उन्हें 25 लोगों ने मिलकर मारा था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 12:45 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay devgn) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) हिंदी फिल्मों के एक जाने माने फिल्म निर्देशक थे, जो एक्शन से भरपूर फिल्में बनाने में माहिर थे. इन दिनों अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो टीवी शो ‘यारों की बारात’ के एक एपिसोड का क्लिप है, जिसमें अभिषेक बच्चन और संजय दत्त के अलावा शो के होस्ट साजिद खान (Sajid Khan) और रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं.

साजिद ने सुनाई घटना की पूरी कहानी
इस वीडियो क्लिप में रितेश के एक सवाल पर अजय देवगन बताते हैं कि उनकी कई बार लड़ाई हुई है, बहुत बार मारा भी है और बहुत बार मार भी खा चुके हैं. अजय बताते हैं कि एक बार तो उन्हें 25 लोगों ने मिलकर मारा था. उसके बाद इस घटना की पूरी कहानी साजिद खान आगे सुनाते हैं, क्योंकि इस घटना के दौरान साजिद भी अजय के साथ ही थे.

https://twitter.com/Tutejajoginder/status/1133413318675144704?ref_src=twsrc%5Etfw
साजिद बताते हैं कि एक बार अजय की व्हाइट जीप थी, जिसमें वे सब घूमते थे. एक बार हॉलीडे होटल के पास पतली सी गली थी, जहां से अचानक पतंग के पीछे भागते हुए एक बच्चा पता नहीं कहां से आ गया. इस दौरान जीप फूल स्पीड में थी, लेकिन सही समय पर ब्रेक लगने से बच्चे को कुछ नहीं हुआ, उसे चोट भी नहीं आई, लेकिन बच्चा डर गया था, इसलिए वो रोने लगा.

हजार लोगों के बीच जब घिर गए थे अजय देवगन
इसके बाद धीरे-धीरे वहां लोग इकट्ठे होने लगे और देखते ही देखते हजार लोग अजय और साजिद को घेर लिए. तभी इस बात का पता वीरू देवगन को चला और वह 250 फाइटर्स के साथ उस जगह पहुंच गए. साजिद बताते हैं कि जैसे फिल्मों में होता है, ठीक वैसा ही सीन देखने को मिल रहा था. बेटे को बचाने के लिए पिता मौके पर आता और कहता है कि कौन है जिसने मेरे बेटे को हाथ लगाया.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement