अजमेर में सामूहिक आत्महत्या: महिला ने 3 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों की मौत

0
1


इस घटना ने पूरे गांव को हिला कर रख दिया है. पुलिस अब इस मामले में कई एंगल से पड़ताल कर रही है.

अजमेर जिले के नसीराबाद (Nasirabad) इलाके में बुधवार देर रात एक महिला ने अपने 3 मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी. आत्महत्या (Mass suicide) के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

अजमेर. जिले के नसीराबाद सदर थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बुधवार देर रात एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों (Three Innocent Children) के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या (Mass Suicide) कर ली. घटना की जानकारी आज सुबह 4 बजे पुलिस को लगी तो उसने तुरंत मौके पर पहुंचकर चारों शवों को कुंए से बाहर निकाल नसीराबाद अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

पुलिस के अनुसार, घटना नसीराबाद के रामसर गांव में हुई. वहां विमला ने अपनी दो बेटियों कोमल (7), राधिका (5) और 4 वर्षीय बेटे छितर के साथ बुधवार देर रात कुएं में छलांग लगा दी. इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई. गुरुवार तड़के पुलिस को घटना की जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों के शवों कुंए से बाहर निकलवाया. बाद में स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिये. मृतका के पिता और पति भी मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि मृतका विमला की शादी 12 साल पहले हुई थी. फिलहाल आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Bye-Bye 2020: राजस्थान में नवंबर तक हर दिन 5 हत्‍याएं, ‘कानून का राज’ के दावे ध्‍वस्‍त

पूरा गांव सन्‍न
इस घटना ने पूरे गांव को हिला कर रख दिया. पुलिस अब इस मामले में कई एंगल से पड़ताल कर रही है. पारिवारिक विवाद के साथ ही पति पत्नी के बीच रिश्तों को लेकर भी पड़ताल की जा रही है. घटना देर को हुई जबकि पुलिस को सूचना सुबह 4 बजे मिली. इस नजरिये से भी जांच की जा रही है. पुलिस इस मामले में मृतका के पति के भी बयान दर्ज करेगी. इसके साथ ही मृतका के पिता के भी बयान लेकर मामले की तह तक जाने की कोशिश करेगी.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here