अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में भूमि पेडनेकर की एंट्री, एक्टर ने शेयर किया इमेज

0
5


‘रक्षाबंधन’ का डायरेक्शन आनंद एल राय करेंगे. (Photo @akshaykumar/Twitter)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (RakshaBandhan) में एंट्री करने की जानकारी दी है. अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जब आप खुश होते हैं, तो वह दिखता है… और वास्तव में हम भूमि पेडनेकर के रक्षाबंधन पर ऑनबोर्ड होने को लेकर खुश हैं.’

मुंबई. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी जबरदस्त फिटनेस के साथ-साथ एक्शन के लिए जाने जाते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें इस बात के लिए जाना जाता है कि वे एक साल में कई फिल्में कर लेते हैं. वे अपनी फिटनेस के दम पर ही ऐसा कर पाते हैं. अक्षय के चाहने वाले करोड़ों में हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं. वे अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें सूर्यवंशी और बेल बॉटम प्रमुख हैं. उन्होंने अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के इस फिल्म में एंट्री करने की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट में अपनी खुशी जताई है.

अक्षय कुमार की ट्वीट.

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जब आप खुश होते हैं, तो वह दिखता है… और वास्तव में हम भूमि पेडनेकर के रक्षाबंधन पर ऑनबोर्ड होने को लेकर खुश हैं.’ ‘रक्षाबंधन’ में भूमि की एंट्री से दोनों कलाकारों के फैंस खुश हो रहे हैं क्योंकि उन्हें अक्षय और भूमि की जोड़ी को फिर से ऑनस्क्रीन देखने का मौका मिलेगा. आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में दिखाई दिए थे. रक्षाबंधन का डायरेक्शन आनंद एल राय करेंगे. अक्षय कुमार के पास सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे हैं. वे अतरंगी रे की शूटिंग खत्म कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और धनुष दिखाई देंगे.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here